Sunday 12 November 2017

शुरुआत के लिए विदेशी मुद्राएं एना कूल्लिंग ईबुक टोरेंट


टैग अभिलेखागार: Anna Coulling शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा मैं अन्ना 8217 के बहुत पहले 2 प्रकाशनों (शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा और माप गाइड मूल्य विश्लेषण के लिए एक पूर्ण गाइड) के साथ जुड़े प्रत्येक अध्ययन के साथ ही साथ मैं वापस रखी जा रही है और वास्तव में प्रकाशित होगा प्रत्येक के संबंध में एक ही मूल्यांकन, हालांकि मैं वास्तव में अंतर करेंगे जहां हम विशेष रूप से 1 या किसी अन्य के बारे में टिप्पणी करने में मदद करते हैं मैं इस विशेष मूल्यांकन को ढांचे के भीतर रखने के लिए थोड़ा सा इतिहास शुरू करूँगा हमने 8220 सिस्टम को अनुभव करने वाले कुछ लोगों को ई-मेल ऑफर करने के कारण विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार के बारे में सोचने की शुरुआत की। इंच हम अपने निवास वेब कैम 8220learn की सदस्यता वास्तव में मुझे व्यक्तिगत रूप से व्यापार 8221 नियमित सदस्यता देखने के माध्यम से, foreseeing मैं मूल रूप से बिल्कुल कुछ भी नहीं की खोज की 3 महीने की नकदी वापस गारंटी का उपयोग करना होगा दो हफ्तों से हम व्यक्तिगत तौर पर अपने कार्यक्रम को स्पष्ट रूप से स्पष्ट नहीं कर सकते थे, साथ ही वह हर दिन के दौरान तकनीकों में बदलाव कर रहे थे और कभी-कभी उस बिंदु के विपरीत होने के लिए प्रकट होते थे जो उन्होंने पहले से कहा होगा। हमने इसके कुछ हफ्तों के संबंध में आयोजित किया था जिसके बाद वास्तविक नकद वापस गारंटी का उपयोग किया गया था। जब मैंने इसे डाउनलोड करने के साथ-साथ संकेतों के साथ-साथ ईएएस के असंख्य बैकटीस्टिंग के साथ-साथ कुछ बेहतर मैनुअल खरीदते हुए मूल्यांकन शुरू किया। इसके बाद हमने कुछ विदेशी मुद्रा प्रकाशनों को स्कैन किया, जिनमें से कुछ आम तौर पर खरीदने और बेचने के साथ-साथ हमने वित्तीय बाजारों के तकनीकी विश्लेषण का उपयोग किया: व्यापारिक तरीके और अनुप्रयोगों के लिए एक व्यापक मार्गदर्शिका (न्यूयार्क संस्थान वित्त) एक विश्वकोश है। हम अपने व्यक्तिगत व्यायाम का प्रयोग कुछ महीनों में लेते रहते हैं, हालांकि कुछ भी नहीं मिल सकता है, जो नियमित रूप से उपयोगी साबित हुआ, जो कि असली नकदी रखने के लिए सुखद रहे, साथ ही हमने जिज्ञासा छोड़ दी। मुफ्त के लिए एक नया ट्रेडिंग उपकरण और रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें कुछ वर्षों बाद हमने रिचर्ड डेनिस और 8216 के बारे में लेखों की खोज की थी। हमने मान्यता दी है: ए) व्यक्तियों ने इस सामान का प्रदर्शन करने के लिए धन अर्जित किया है, ख) कोई भी तकनीक की खोज कर सकता है, c) साथ ही साथ आप विशेषज्ञों को उपलब्ध करेंगे जो अपनी समझ प्रकट करने के लिए तैयार हैं। हमने एक बार फिर महान मार्गदर्शिका खरीदना शुरू कर दिया और साथ ही साथ लगभग 8,8217 के प्रकाशनों की खोज की। नौसिखियों के लिए विदेशी मुद्रा इसलिए सस्ती और मुफ़्त परीक्षण ने बताया कि यह एक सरल अध्ययन हो सकता है। हाफवे के माध्यम से, साथ ही कई चर्चा बोर्डों पर इस बारे में टिप्पणियों के माध्यम से पढ़ने के बाद, हम वीपीए के साथ प्यार करते थे। हमने अपने व्यक्तिगत एफएक्ससीएम व्यायाम खातों को फिर से खोलना और महिला 8217 के कई सुझावों का प्रयास करने का फैसला किया, उसके बाद निम्न गाइड (कुल लागत का मात्रा मूल्य विश्लेषण के लिए) ब्राउज़ करें, जबकि मेरे व्यक्तिगत खातों के लिए वित्त की प्रतीक्षा करते हुए आपकी महिला का सुझाव है कि वास्तव में किसी व्यायाम का उपयोग करने से वास्तविक उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस को समझने की तुलना में कुछ बातों को ध्यान में रखते हुए कई कारकों के लिए वास्तविक नकद वास्तव में बहुत अधिक महत्वपूर्ण है और साथ ही प्रशिक्षण में ज्यादा बेहतर रहने की संभावना है, वास्तविक व्यायाम खाते आम तौर पर भोजन नहीं देते हैं वास्तव में एक वास्तविक निवास भोजन देने के बावजूद इन लोगों का कहना है कि यह 8217 है, और व्यायाम भी भोजन को अपने स्वयं के एजेंट द्वारा लाए गए वितरण के भीतर वास्तविक अप्रत्याशित घुमाव का प्रदर्शन नहीं करेगा, कभी-कभी आसान स्थानांतरित बाजार से लाभान्वित होगा। नौसिखियों के लिए विदेशी मुद्रा बहुत अलग तरह के विदेशी मुद्रा दलालों 8217 प्रक्रियाओं के बारे में बताते हुए उपयोगी हो सकते हैं, जिनके पास गलत प्रकार का एजेंट है, साथ ही साथ सर्वश्रेष्ठ प्रकार का पता लगाने के लिए आप अपनी गतिविधियों के लिए काम कर सकते हैं, इसलिए आप से जुड़ा हो घर। मात्रा का मूल्य मूल्यांकन मेरे अनुभव में भी समझदार है, साथ ही महिला 8217 (और अन्य 8217) बयान कैसे मार्केटप्लेस वास्तव में अंदरूनी सूत्रों के माध्यम से प्रबंधित किया जाता है जिनकी तकनीक मात्रा की जांच के माध्यम से दिखाई दे रही है I गति प्रकार विशेष निरंतर डिजाइन विशेष मूल्यांकन के लिए मेरा व्यक्तिगत विचार पहले से किया गया था, विशेष लागत डिजाइन के प्रकार जब भी आपको पर्याप्त व्यक्ति मिलेगा जो इसे लगता है कि 8217ll, सिर्फ एक स्व-पूरा भविष्यवाणी, साथ ही संभवतः संभवतः पैसे लेने के लिए एक भरोसेमंद विधि की तरह ले सकते हैं। । अभी मुझे एहसास है कि कैंबलेस्टिक विकास का कितना प्रभाव होता है, साथ ही साथ अंदरूनी गति वास्तव में मात्रा के भीतर कैसे दिखाया गया है, और यह बस सभी उचित के बारे में है मैं उद्योग जो पूर्ण विश्वास के साथ होगा, यह सबसे बड़ा बिंदु है, मैं इन दोनों प्रकाशनों के माध्यम से बन गया हूं। अन्य के लिए खोज: केवल लाभप्रद विदेशी मुद्रा सिस्टम डाउनलोड करें, संकेतक, ईएएस, रणनीतियां हाल के खोजें हाल के पोस्ट कुछ अन्य खोजी श्रेणियां शुरुआती के लिए शुरुआती प्राथमिकताओं के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए एक तीन आयामी दृष्टिकोण और वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण के लिए एक पूर्ण गाइड । यह विदेशी मुद्रा की दुनिया के लिए आपका प्राइमर है यह नींव रखने और विदेशी मुद्रा की दुनिया में शुरू करने के लिए रूपरेखा प्रदान करने के लिए लिखा गया है, जो मुझे विश्वास है कि सही तरीका है। अपने व्यापारिक कौशल और ज्ञान को आगे बढ़ाने के लिए, मेरी दूसरी पुस्तकों को यहां आप क्या सीखेंगे, इसके बारे में जानें। मेरी सारी पुस्तकों में मैं क्या करने की कोशिश करता हूं, यह जानने के लिए आवेदन करना है कि यह ज्ञान आपको एक और अधिक विश्वास वाले व्यापारी बनने के लिए कैसे लागू किया जाए। आखिरकार, सीखना सब अच्छी तरह से और अच्छा है, लेकिन अगर हमें यह नहीं सिखाया जाता है कि व्यावहारिक तरीके से उस ज्ञान को कैसे लागू किया जाए, तो इसका उपयोग बहुत कम है। यह ज्ञान का प्रयोग होता है जो शक्ति देता है, और यही मैंने यहां करने की कोशिश की है, और मेरे ऑनलाइन प्रशिक्षण कक्षों में, और मेरी सारी पुस्तकें इसके सभी जोखिम के बारे में निश्चित रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कई किताबें हैं। इस पुस्तक के बारे में क्या अलग है, व्यापार के उन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित है जो मुझे विश्वास है कि मौलिक हैं। आखिरकार, बाजार में स्थिति पर विचार करते समय हमें केवल दो प्रश्नों का उत्तर देने की आवश्यकता होती है: - इस व्यापार पर जोखिम क्या है - उच्च, मध्यम या निम्न इस व्यापार पर वित्तीय जोखिम क्या है पहला जवाब देने के लिए सबसे कठिन सवाल है , और पुस्तक विश्वास के साथ इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए विश्लेषण और उपयोग के दृष्टिकोण को विस्तार से समझाएगा। दूसरा प्रश्न अधिक सरल है और इसका उत्तर दिया गया है कि आपको जोखिम व्यापार, मुद्रा प्रबंधन और आपके व्यापारिक पूंजी के संबंध में स्थिति का आकार बदलने की समझ है। फिर, यह पुस्तक में विस्तार से कवर किया गया है। जैसा कि फ्रंट कवर पर टैग लाइन कहते हैं, आरंभ करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए, और इसके बीच की सभी चीजें जो वास्तव में आपको बताएगा कि आप क्या सीखेंगे। यह पुस्तक आपके लिए है पुस्तक शुद्ध यांत्रिकी से लेकर व्यापार पद्धति तक सबकुछ बताती है, जिसकी मैं वकालत करता हूं, और जो मैंने अपने सारे व्यापार में इस्तेमाल किया और 17 से अधिक वर्षों के लिए निवेश किया है। शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा भी उन सभी व्यापारियों को समर्पित है जिन्होंने मुझे अपने ज्ञान और मेरी पद्धति के आधार पर इस तरह की एक परिचय लिखने के लिए कहा है यह किताब आप के लिए है। नहीं मिला इसी तरह के torrents मिला अगर हम इसी तरह के torrents मिल जाए, हम आम तौर पर उन्हें सही यहाँ दिखा। हम शुरुआती युग के लिए विदेशी मुद्रा के लिए कुछ भी नहीं पा सकते कोई सक्रिय ट्रैकर्स मिला नहीं यह सूची केवल (ऑनलाइन) ट्रैकर दिखाती है जो वर्तमान में बीज या साथियों को इस धार को साझा कर रही है। इस तरह की एक खाली सूची, शायद इसका मतलब है कि धार के रूप में मर चुके हैं क्योंकि वर्तमान में इस धार को साझा करने के लिए कोई ट्रैकर नहीं है। इसका यह भी मतलब हो सकता है कि इस धार को हाल ही में वेबसाइट पर जोड़ा गया है और ट्रैकर्स ने अभी तक अपनी अद्यतन जानकारी आपके बैटरॉरेंट को भेजी है। इस धार के अंदर की फ़ाइलें बिटरोन्ट बिटटॉरेंट के बारे में एक पी 2 पी नेटवर्क है जो उपयोगकर्ताओं को एक दूसरे के साथ फिल्मों और गेम्स जैसी बड़ी फ़ाइलों को साझा करने की अनुमति देता है धार फ़ाइलों को डाउनलोड करने के लिए, आपको एक धार ग्राहक स्थापित करने की आवश्यकता है। हमारे पास आपके बीटॉरेंट पर कुल 9,303,151 टोरेंट हैं, जिनमें से 3,235,912 सत्यापित हैं। (क्या आप जानते थे कि हम दुनिया में सबसे अधिक मात्रा में सत्यापित टॉरेन पकड़ रहे हैं) आज 9 91 टोरेंट अपलोड किए गए थे टोरेंट समाचार Google ड्राइव उपयोगकर्ताओं को वे चाहते हैं किसी भी फाइल को स्टोर करने की अनुमति देता है, लेकिन क्लाउड होस्टिंग सेवा सक्रिय रूप से उपयोगकर्ताओं को कॉपीराइट फ़ाइलों को साझा करने या वितरित करने से रोकती है। हालांकि Google इसकी पहचान विधियों के बेहतर विवरणों में नहीं जाता है, लेकिन यह उल्लंघनकारी सामग्री का पता लगाने के लिए फ़ाइल-हैश का उपयोग करता है हाल की फिल्में

No comments:

Post a Comment