Tuesday 21 November 2017

अलर्ट के साथ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग स्टोकेस्टिक सूचक


स्टोचैस्टिक ओस्सीलेटर चेतावनी मुझे अलर्ट पॉप अप विंडो के साथ एक छोटी सी समस्या मिली है। सतर्क पॉप-अप विंडो स्वचालित रूप से गायब हो जाती है जब मैं एमटी 4 की खिड़की को कम करता हूं, इसलिए मैं अपने पिछले अलर्ट को देख सकता हूं, और जब यह फिर से चेतावनी देता है तो इसे फिर से दिखाई देगा और फिर कम से कम बटन को दबाकर इसे फिर से गायब हो गया। क्या आप इसे ठीक कर सकते हैं, कृपया जब मैं एमटी 4 की खिड़की को कम करता हूं, तो इसे रहने दें। सबसे अच्छा गैंडाडो अन्य एमटी 4 टर्मिनल में परीक्षण किया गया, और ठीक से काम करें। चेतावनी पॉप अप विंडो गायब नहीं है। मुझे सतर्क पॉप-अप विंडो के साथ एक छोटी सी समस्या मिली है सतर्क पॉप-अप विंडो स्वचालित रूप से गायब हो जाती है जब मैं एमटी 4 की खिड़की को कम करता हूं, इसलिए मैं अपने पिछले अलर्ट को देख सकता हूं, और जब यह फिर से चेतावनी देता है तो इसे फिर से दिखाई देगा और फिर कम से कम बटन को दबाकर इसे फिर से गायब हो गया। क्या आप इसे ठीक कर सकते हैं, कृपया जब मैं एमटी 4 की खिड़की को कम करता हूं, तो इसे रहने दें। सर्वश्रेष्ठ गैडगाडो क्या होता है अगर आप एमटी 4 बिल्ड 509 पर एमटी 4 प्लेटफॉर्म विंडो को कम करते हैं, हालांकि अगर आप इसे ऐलर्ट पॉपअप विंडो में खोलते हैं तो अब भी वहां होना चाहिए, इसके अलावा मैं आपकी मदद नहीं कर सकता व्यापार जो आपको आशा नहीं है, आप जो नहीं देखते हैं स्टाटोस्टिस्टिक क्रॉस अलर्ट मेटाट्रेडर 4 संकेतक स्टोकिस्टिक क्रॉस अलर्ट इंडिकेटर चार्ट पर एक खरीदता तीर खींचता है, जब सूचक रेखा 20 सेकंड से ऊपर (ओवरस्टोल्ड रीडिंग) से एक दूसरे को पार करती है। इसी प्रकार, एक लाल बेकिंग तीर चार्ट पर दिखाई देता है जब लाइन नीचे 80 से ऊपर के ऊपर एक दूसरे को पार करती है (ओवरबॉइट रीडिंग)। 80 रीडिंग्स: ओवरबॉट 20-रीडिंग्स: ओवरस्टॉल्ड स्टोचस्टिक अलर्ट इंडिकेटर कम (फ्लैट) वातावरण में बहुत अच्छा काम करता है लेकिन ट्रेंडिंग मार्केट में असफल हो जायेगा। इसलिए, पहले समग्र प्रवृत्ति की पहचान करें और प्रचलित प्रवृत्तियों की दिशा में उचित संकेत लें। उदाहरण के लिए, एक तेजी की प्रवृत्ति में, केवल हरे रंग के ओवरस्टॉल संकेतों पर ध्यान दें कॉन्फ़िगर करने योग्य संकेतक विकल्प केपीरियोड, डीपीरियोड, मैमथ, साउंडन, ईमेलॉन ऑडसड 4 घंटे का चार्ट उदाहरण संबंधित पोस्ट: फ्री फॉरेक्स एनालिजर प्रो डाउनलोड करें आज के लिए सुपर सटीक और फास्ट सिग्नल जनरेटिंग टेक्नोलॉजी के साथ ब्रॉड नई फ़ॉरेक्स सिस्टम। विदेशी मुद्रा विश्लेषक प्रो खरीदने और लेज़र की सटीकता के साथ आपके चार्ट पर सही संकेतों को बेचता है और कभी भी प्रति दिन 200 पिप्स बेचता है खरीदें और विदेशी मुद्रा सिग्नल उन्नत दैनिक रेंज डिटेक्शन ईमेल बेचें मोबाइल ट्रेडिंग अलर्ट कोई दोहराव या ठहराव नहीं हम हमेशा डॉल्फिंन्डर पर आपकी गोपनीयता का सम्मान करते हैं।

No comments:

Post a Comment