Monday 27 November 2017

रातों-रात धनवान - जल्दी - साथ - विदेशी मुद्रा व्यापार - व्यवसाय - कार्ड


क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार से तुरंत धन प्राप्त कर सकते हैं आप विदेशी मुद्रा व्यापार से जल्दी से धन प्राप्त कर सकते हैं यदि नहीं तो आम तौर पर या सिर्फ पूंजी क्यों नहीं है, तो क्यों नहीं अपनी पूंजी में म्यूचुअल फंडों में निवेश करें, या इसे प्रबंधकों को फंड के लिए छोड़ दें या ऐसा कुछ कि, या दूसरी तरफ अगर आप व्यापार में एक वर्ष में 10 लाभ अर्जित करते हैं, तो अकेले व्यापार पर चिंता न करें, अकेले मेहनत करने की ज़रूरत नहीं है, केवल प्रबंधकों या म्यूचुअल फंडों को फंड के लिए छोड़ दें, जो आप इसे संभाल के मुकाबले एक छोटे जोखिम से प्राप्त करेंगे आपके टिप्पणियों की सहभागिता इनपुट के लिए टीएचएक्स, अगर आपको कुछ रखना चाहिए, तो एससी को बस इसे बचाएं तो, बस जनवरी 2012 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 60 पोस्ट आप विदेशी मुद्रा व्यापार से जल्दी से अमीर हो सकते हैं हाँ क्या यह आसान नहीं है क्यों व्यापार के बजाय किसी भी फंड में निवेश करें जब आप अपने आप ही व्यापार करते हैं, तो आप पर निर्भर करते हैं कि आप कितना कर रहे हैं (अच्छी तरह से, यह बाजार पर निर्भर करता है जब कोई भी अस्थिरता कोई भी व्यापार संभव नहीं है) जो व्यापार कर रहे हैं, प्रति वर्ष 10 से अधिक कुछ सफल होते हैं, कई विफल होते हैं मार्च 2013 स्थिति में शामिल: सदस्य 496 डाक आप विदेशी मुद्रा व्यापार से जल्दी से अमीर हो सकते हैं। अगर नहीं। क्यों सामान्य तौर पर काम न करें या अगर पूंजी है, तो अपनी पूंजी में म्यूचुअल फंडों में निवेश क्यों न करें, या प्रबंधकों को फंड के लिए छोड़ दें या ऐसा कुछ करें। या दूसरी तरफ यदि आप व्यापार में एक वर्ष में 10 लाभ अर्जित करते हैं, तो अकेले व्यापार पर चिंता न करें, अकेले काम करने की ज़रूरत नहीं है, केवल प्रबंधकों या म्यूचुअल फंडों को फंड के लिए छोड़ दें, जो आपको इसे संभालने के लिए टीएचएक्स से थोड़ी जोखिम के साथ मिल जाएगा। आपकी टिप्पणी भागीदारी इनपुट एससी। मैं उन लोगों को जानता हूँ जो वर्तमान में एक व्यापारिक मुद्राओं को मार रहे हैं, लेकिन अनुमान लगाते हैं कि वे बारह साल से अधिक समय के लिए गए हैं क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार से जल्दी से धन प्राप्त कर सकते हैं? अगर नहीं। क्यों सामान्य तौर पर काम न करें या अगर पूंजी है, तो अपनी पूंजी में म्यूचुअल फंडों में निवेश क्यों न करें, या प्रबंधकों को फंड के लिए छोड़ दें या ऐसा कुछ करें। या दूसरी तरफ यदि आप व्यापार में एक वर्ष में 10 लाभ अर्जित करते हैं, तो अकेले व्यापार पर चिंता न करें, अकेले काम करने की ज़रूरत नहीं है, केवल प्रबंधकों या म्यूचुअल फंडों को फंड के लिए छोड़ दें, जो आपको इसे संभालने के लिए टीएचएक्स से थोड़ी जोखिम के साथ मिल जाएगा। आपकी टिप्पणी भागीदारी इनपुट एस. सी. गलत सवाल है सही सवाल यह है, यदि आप जल्दी से अमीर हो जाना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा व्यापार क्यों करें यदि आप जल्दी से समृद्ध होना चाहते हैं, तो बस एक व्यवसाय खोलें व्यवसाय चलाने से समृद्ध होने की संभावना ट्रेडिंग फॉरेक्स की तुलना में 1000 गुना अधिक है। बस अपने आप से पूछें: आप कितने लोगों को व्यक्तिगत रूप से जानते हैं (समाचार पत्र या टीवी से नहीं) जो व्यवसाय के मालिक हैं और सफल हो रहे हैं मेरे लिए मैं लगभग 20 से 30 लोगों के बारे में अनुमान लगाता हूं अब अपने आप से पूछिए कि आप व्यक्तिगत रूप से कितने लोगों को जानते हैं, एक पेशेवर आधार पर व्यापार विदेशी मुद्रा मेरे लिए - शून्य। मैं एक ही व्यक्ति को नहीं जानता हूं जो विदेशी मुद्रा से बाहर रह सकता है विदेशी मुद्रा एक हारे हुए खेल है गलत सवाल है सही सवाल यह है, यदि आप जल्दी से अमीर हो जाना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा व्यापार क्यों करें यदि आप जल्दी से समृद्ध होना चाहते हैं, तो बस एक व्यवसाय खोलें व्यवसाय चलाने से समृद्ध होने की संभावना ट्रेडिंग फॉरेक्स की तुलना में 1000 गुना अधिक है। बस अपने आप से पूछें: आप कितने लोगों को व्यक्तिगत रूप से जानते हैं (समाचार पत्र या टीवी से नहीं) जो व्यवसाय के मालिक हैं और सफल हो रहे हैं मेरे लिए मैं लगभग 20 से 30 लोगों के बारे में अनुमान लगाता हूं अब अपने आप से पूछिए कि आप व्यक्तिगत रूप से कितने लोगों को जानते हैं, एक पेशेवर आधार पर व्यापार विदेशी मुद्रा मेरे लिए - शून्य। मैं नही। लोग हमेशा नामों को नाम क्यों देते हैं लेकिन कोई स्रोत नहीं है इसलिए आप कह रहे हैं कि विदेशी मुद्रा व्यापार की बजाय व्यापार के साथ समृद्ध होने की 1000x अधिक संभावना है। कोई भी स्रोत नहीं तो बस बीएस इसमें आंकड़े हैं कि व्यवसायों का एक बड़ा प्रतिशत भी विफल हो गया है (स्रोतों के लिए Google आपको इसे जल्दी मिलेगा)। इसके लिए यह एक समान है- 9 5। लोगों द्वारा बार-बार फैल गया यहां तक ​​कि अगर आप आंकड़े बताते हैं कि ये लोग गलत हैं, तो वे संख्याओं पर जोर देते हैं। अगले बिंदु भी अधिक हास्यास्पद है: आप दावा कर रहे हैं कि आप जानते लोगों की संख्या एक सांख्यिकीय महत्वपूर्ण संख्या है आप कितने लोगों को जानते हैं 100 200 यदि कोई व्यवसाय चला रहा है, तो वह लोगों के साथ काम करता है, इसलिए सभी जानते हैं कि वह सफल। अगर कोई एक व्यापारी है, तो वह अपने दम पर काम कर रहा है। वह अपनी सफलता क्यों फैलाना चाहिए यह सिर्फ बेवकूफ है अन्य व्यवसायों पर विदेशी मुद्रा का एक बड़ा लाभ है इसकी पूरी तरह स्केलेबल है अगर आपके पास एक पिज्जा रेस्तरां है जो सफल होता है, तो इसका दूसरा, तीसरा रेस्तरां खोलने के लिए बहुत काम है लेकिन एफएक्स के साथ, यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक माइक्रोलाइन या 100 स्टैन्डर्टलेट्स का व्यापार कर रहे हैं। विदेशी मुद्रा एक खेल होने पर, अनुमान लगाते हैं कि इसका एक तरीका है। लेकिन नीचे पंक्ति, यदि आप अपने व्यापार के बारे में गंभीर नहीं हैं, या मुनाफे के लिए साबुन बेचने की योजना बना रहे हैं, तो यह पता नहीं है कि लाभ मार्जिन कैसे बढ़ाया जाए या किन बाजार को कोने में रखा जाए। मैंने एक शब्द का खेल अपने व्यापक अर्थों में इस्तेमाल किया है, इसलिए मुझे लगता है कि मैं खुद को साफ करने के लिए सोचता हूं कि मुझे यह भी उल्लेख करना चाहिए कि जब मैंने कहा कि यह खेल था, तो मुझे कुछ मज़ा amp खेल प्रकार का मतलब नहीं था, लेकिन कुछ और अधिक जटिल, एक प्रक्रिया कि लोग बाजार में भाग लेते हैं एक बाजार का खेल यदि आप करेंगे, जो एक बहुत बड़ा गेम का हिस्सा होना चाहिए जो कि जीवन का खेल है। और जाहिर है, मैं कभी ऐसा इरादा नहीं करना चाहता था जैसे कि मैं इसके बारे में बात कर रहा था जैसे कि यह यादृच्छिक पिकअप समय-हत्यारा था (उस अभिव्यक्ति से नफरत है, लेकिन फिर भी) कार्ड गेम या उस प्रकृति का कुछ और पुनश्च: खेल की बात वास्तव में पैसे से एक उद्धरण फिल्म कभी नहीं सोता है। उस दृश्य को याद रखें, जब बच्चा अपने नए लंदन ऑफिस में गीका तक पहुंचता है और उनका दावा करता है कि यह लालच की भावना है जो गॉर्डन को उन 100 मील प्राप्त करने के लिए अपनी बेटी को धोखा देने के लिए प्रेरित करता था, Gekko ने जवाब दिया: यह पैसे के बारे में नहीं है, इसकी खेल के बारे में। यह ब्रेटन जेक को जब बच्चा ने पूछा कि क्या उनकी संख्या थी उनकी संख्या अधिक थी। मेरे लिए यह काफी परिभाषित क्षण था और मैं वास्तव में उस उद्धरण का उपयोग करके कई बार आनंद लेता हूं। उदाहरण के लिए आज यहां की तरह मैं एक महान मूड में था और सिर्फ लोगों के साथ यहां साझा करना चाहता था, फ़ोरम में प्रवेश करने के लिए मैंने एफएफ पर भी पंजीकृत किया था ब्लू घोषाश एनाकोट स्टील को पसंद करता है। - वॉल स्ट्रीट, (1 9 87) सकारात्मक विचारों के जरिये सोचो और अमीर हो जाना एकमात्र बकवास दर्शन है जो अमेरिका ने मानव विचारों में योगदान दिया है 8211 और कुछ नहीं। डेल कार्नेगी, नेपोलियन हिल, और ईसाई पुजारी, विन्सेन्ट पेले 8211 इन सभी लोगों ने पूरे अमेरिकी दिमाग को एक सकारात्मक दर्शन के इस बिल्कुल बेतुका विचार के साथ भर दिया है। और यह विशेष रूप से औसत दर्जे के दिमागों के लिए अपील करता है। डेल कार्नेगी 8217 की पुस्तक, दोस्तों और लोगों के साथ जीतने के लिए, ईसाई बाइबल के बगल में संख्या में बेचा गया है कोई अन्य पुस्तक उस लोकप्रियता तक नहीं पहुंच पाई है। ईसाई बाइबल नहीं होना चाहिए मैं इस बकवास पर एक किताब लिखने की प्रक्रिया में हूं। मौके से इस साइट का पता लगाया गया है और मैंने जो पढ़ा है, उसको कॉपी किया है, ऊपर बताई गई बातों से सहमत या सहमत नहीं हो सकता है, लेकिन एक बात जो मुझे पता है वह यह है कि व्यापार आपके जोखिम और ट्रेडों के समय के प्रबंधन के बारे में है। व्यापार में कोई बात नहीं है, अगर किसी भी अनुपात से अधिक समृद्ध न हो। डांसिंग फिल की प्रोफाइल की जाँच करें, वह यहाँ एफएफ पर है, 200 से 50 मिलियन क्या उसे 200 साक्षात्कार का जोखिम उठाना पड़ा। आपको सही होना चाहिए कि 1: 5 आर के साथ कितने बार समृद्ध हो जाएंगे: यह गणना है: 1.200 x 5 1,000 2. 1,00 x 5000 3, 5,000 x 5 - 25,000 4. 25,000 x 5 125,000 5. 125,000 x 5 625,000 6. 625,000 x 5 खुशी से कभी भी बाद में अगर आप इसे कुछ वर्षों में नहीं कर सकते हैं, तो व्यापार बंद करो और लॉन घास काटने या शुरू करने के लिए 40 के लिए बर्फ को हटा दें आपके जीवन का। वाल स्ट्रीट के चोर मेरे खराब अंग्रेजी के कारण मैं अपने विचारों को पूरी तरह से चर्चा नहीं कर सकता इस दुनिया या किसी अन्य संसार के हर चीज में सकारात्मक पॉइंट और नकारात्मक अंक या उज्ज्वल पक्ष और गहरा पक्ष या फायदे और disadvatages दोनों हैं। सकारात्मक सोच का अर्थ है नौकरी के दोनों सकारात्मक और नकारात्मक और नौकरी करने की योजना का विश्लेषण करना। नकारात्मक सोच का मतलब केवल नौकरी का नजारा है, नौकरी छोड़ने की योजना है समझने की कोशिश में यह बहुत अधिक गंदगी है। सकारात्मक और नकारात्मक भाड़ में जाओ, पैसा बनाओ नोबोडिस विश्लेषण उसे या उसके समृद्ध बनाने जा रहा है, इसका केवल लाभदायक व्यापार आपको समृद्ध बना देगा। कोई भी कभी जोखिम लेने के बिना एक भाग्य बनाया है अगर आपको लगता है कि बाजार अगले खोलने पर चारों ओर घूम रहा है और 200 पाइपों का अंतर होगा, इसके लिए जाएं। अगर आपको लगता है कि यह आगे बढ़ना जारी रखेगा, तो अब अपने शॉर्ट्स में जोड़ें लेकिन ऐसा कुछ करो जो आपको समृद्ध बनाता है हमने मूँगफली के लिए इस व्यापारिक गंदगी में आने का कभी भी निर्णय नहीं लिया, इसलिए हमारे लक्ष्य से अब दोहरे या कुछ भी नहीं हटना चाहिए। यदि कुछ भी नहीं है, तो फिर से शुरू करें किसी दिन हम वहां पहुंचेंगे वॉल स्ट्रीट चिकी के चोर, मैं पूरी तरह से सहमत हूं - दुख की बात है कि, विचारधारात्मक विचारधारा अमेरिका के दर्शन के लिए एकमात्र योगदान है, और इसके कुल बीएस डेल कार्नेगी, नेपोलियन हिल, नॉर्मन विंसेंट पेले - मूर्खों को चूसने वाले सभी कलाकारों का एक समूह जब यह विशेष रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार की बात आती है - विचारों के विचारों को ध्यान में रखते हुए, लोगों के प्रतिज्ञान या मंत्र को पढ़ना, यीशु से प्रार्थना करना या किसी अन्य काल्पनिक होने का विकल्प बाजारों में थोड़ा बदलाव नहीं करता। माफ करना, अगर कोई इसे पढ़ता है, तो उसे नाराज हो जाता है, लेकिन इससे बेहतर है कि आप अब सच्चाई को सुनते हैं और वास्तविकता का सामना करते हैं। मैं अपनी पुस्तक के लिए इस विषय पर कुछ शोध कर रहा हूं और अभी इस बारे में कोई राय नहीं लगा सकता। लेकिन मेरा मानना ​​है कि 1 9 58 में अर्ल नाइटिंगेल ने यह पूरी बात शुरू की थी। मुझे लगता है कि वे कुछ दृश्य, सकारात्मक सोच, अवचेतन मन, आदि बकवास के बारे में क्या कहते हैं, लेकिन मैं किसी तरह के तरंगों, ऊर्जा, आदि में विश्वास नहीं करता। सिर्फ तर्क खोजने की कोशिश कर रहा हूं। उदाहरण के लिए, मैंने लक्जरी कारों के लिए एक नया उपकरण का आविष्कार किया, जर्मनी में मर्सिडीज कंपनी के प्रस्ताव को भेजा कि क्या वे दिलचस्पी रखते हैं उन्होंने मुझे इस आविष्कार को पहली बार पेटेंट करने का जवाब दिया क्योंकि उन्हें मूल्यांकन के लिए विभिन्न विभागों में भेजना होगा और वे इस पूरी प्रक्रिया में गोपनीयता की गारंटी नहीं दे सकते। उसके बाद, मैंने कारों में चीजों को ध्यान में रखना शुरू किया जो मैंने पहले कभी नहीं देखा था। यह सब आप पर ध्यान केंद्रित करने के लिए नीचे फोड़े। यदि आप कुछ ऐसी चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो आपके उद्देश्यों को हासिल करने में सहायता करता है, तो आप उन चीजों को देख पाएंगे जो कोई भी अन्य नोटिस नहीं करता है। वाल स्ट्रीट के चोर यिशै लिवरमोर संभवतः सबसे खराब उदाहरण है। आपका क्वॉटेक्स-बॉस जो लाखों लाखों को लाखों में बदलते हैं, न बताएं मुझे इसके लिए अपना शब्द लेना होगा। लोग अपने आप से हर समय झूठ बोलते हैं, कोटिटिव सोचवादी - आपके ब्रांड शामिल हैं - आशाहीन के लिए आशा है। जो वास्तव में काम करता है, वह अमीर बनने के लिए है जो वास्तविकता पर आधारित उद्धरण है- दूसरे शब्दों में: एक वास्तविक नौकरी किसी भी उद्धरण की तुलना में अधिक धन कमायेगा और व्यापारिक सपने से समृद्ध हो जाएगी (यह आपका जवाब नकारात्मक सोच का सही उदाहरण है। हमारे मस्तिष्क। वास्तविक नौकरियां आपको सभी वादे देती हैं और सिर्फ ज़िंदा रहने और अधिक श्रम का उत्पादन करने के लिए पर्याप्त हैं.वह कार्ल मार्क्स, साला आर्थिक गुरू वॉल स्ट्रीट के चोर सचमुच नौकरियां आपको सभी वादे देती हैं और जीवित रहने के लिए पर्याप्त हैं अधिक मजदूर का निर्माण करें.कोट नं। एक असली नौकरी का काम करो, यदि आप चाहें तो इसे एक व्यवसाय बुलाएं। एक वास्तविक सेवा और वास्तविक उत्पाद प्रदान करना जो समाज को लाभ पहुंचाते हैं। यह विदेशी मुद्रा लाखों का सपना है जो कुछ लोगों को गरीब और दुखी रखते हैं। इस आंख के उद्घाटन के बयान के लिए कुछ भी नहीं मिल सकता है.आप पर कब्ज़ा या वॉल स्ट्रीट वि। मेन स्ट्रीट पर कोई टिप्पणी है, या 1 और 99 आपको मिलती है जो आपको करना है। मैं 99 प्रतिशत से ज्यादा नहीं हूं, मैं एक हो। वाल एस के चोर treet अप्रैल में शामिल हुए 2013 स्थिति: विविध रुझान व्यापारी 1,785 डाक अदृश्य दिलचस्प धागा चिकिया उसके लिए धन्यवाद। मस्तिष्क एक अद्भुत अंग है लेकिन इसकी प्रबलता में अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली है यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह सोचा था कि वह पिछले अनुभवों का एक समग्र परिणाम है जिसमें इनबिल्ट पूर्वाग्रहों का निर्माण किया गया है। हम में से अधिकांश मानते हैं कि हमारे विचार हमें बताते हैं कि क्या निष्पक्ष और तर्कसंगत है, लेकिन दुर्भाग्य से, उन विचारों और अंततः जो व्यवहार उन विचारों और यहां तक ​​कि शारीरिक प्रतिक्रिया से प्रकट होता है, हमारी यादों से जुड़े पूर्व-वातानुकूलित प्रोग्रामिंग का परिणाम है। इस इनबिल्ट पूर्वाग्रह पर काबू पाने का एकमात्र तरीका महत्वपूर्ण सोच है जो कि अविश्वसनीय रूप से प्राप्त करना कठिन है क्योंकि मस्तिष्क में एक दुष्ट इनबिल्ट रक्षा तंत्र है जो हमारे ऐतिहासिक पूर्वाग्रहों से हमारी अलगाव को रोकने की कोशिश करता है। मस्तिष्क के व्यवहार और अंततः हमारे decsions इसलिए यह इस बाजार को समझने और बड़े व्यवहार के लक्षण (नहीं अंतर्निहित कारणों) का आकलन करने के प्रयास में महत्वपूर्ण है, जो कि कई लोगों के लिए आम है और भय और लालच से जुड़े सभी सामान्य लक्षणों के समान नहीं है और यह कैसे बाजार व्यवहार का अनुवाद करता है जटिलताएं शामिल होने के कारण आप कुछ समय के लिए कभी भी सही नहीं होंगे, लेकिन आप उम्मीद करते हैं कि इन आम व्यवहारिक प्रतिक्रियाओं का लाभ उठाने के लिए सबसे अधिक समय सही होगा। सकारात्मक या नकारात्मक सोच के संबंध में, मुझे लगता है कि मस्तिष्क और इसके संबंधित शारीरिक प्रतिक्रियाओं को उजागर करने के लिए आपको केवल प्लेसबो की शक्ति को देखना होगा। सकारात्मक सोच के विजेता बी.एस. कलाकार हो सकते हैं लेकिन दुर्भाग्य से जनता पर उनकी शक्ति और संबंधित व्यवहार प्रतिक्रियाएं बी एस नहीं हो सकतीं। दुख की बात है लेकिन शायद सच है। -) क्या आपको लगता है कि कृपया स्पष्ट रूप से स्पष्ट है: क्या आपके पास ओक्यूज़ी या वॉल स्ट्रीट बनाम पर कोई टिप्पणी है। मेन स्ट्रीट, या 1 और 99 जीडी इस चर्चा के साथ क्या करना है आप जो भी उद्देश्य प्राप्त करते हैं मैं 99 प्रतिशत में से एक नहीं हूं, मैं एक होने का इन्कार करता हूं। जीटी सचमुच अमीर होने के नाते कैसे -9000 प्रतिशत (एसआईसी) कोट में आप से -5 लाख-से-विदेशी मुद्रा-सपने को स्थानांतरित करते हैं यदि एक इसके बारे में गंभीर है (तमाम इरादा) तो ट्रेडिंग के लिए कोटेशनत्मक सोच-विचार एक पूर्ण आवश्यकता है। क्या आप सिर्फ गूगल कर सकते हैं काम से कितना आय पैदा की जाती है और निवेश के माध्यम से कितना मूर्खों के लिए काम है मैं 1 हूँ, इसका मतलब है, एक गधा की तरह काम किए बिना मेरी आय प्राप्त करें मैं कहने का अधिकार रखता हूं कि व्यापार, सकारात्मक या नकारात्मक के लिए किसी भी तरह की सोच की आवश्यकता है या नहीं। आपको बस अंदरूनी जानकारी की आवश्यकता है उन्हें बाकी अपनी प्रवृत्ति लाइनों, एसआरएस, कमबख्त नंबर, पैटर्न और अजीब बुनियादी बातों के साथ परिश्रम करने दें दी चोर ऑफ़ वॉल स्ट्रीट

No comments:

Post a Comment