Wednesday 6 December 2017

संकेतक के बिना विदेशी मुद्रा स्केलिंग


आसान आंखें (कोई संकेतक नहीं) सरल दिवस ट्रेडिंग नवम्बर 2010 में शामिल हुई स्थिति: पिप्स या जीटीएफओ 1,023 डाक आईडी एक ऐसी विधि को साझा करना चाहती है जो मुझे व्यक्तिगत रूप से इस परिप्रेक्ष्य में बाजार को देखने के लिए पैसा बनाने में आसान लगता है। मेरी प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने के बारे में यह सब मेरी राय में बहुत शक्तिशाली है INTRO: मैं व्यक्तिगत रूप से बीमार हूँ और धागे के थक गया quoteasy scalping, सरल प्रणाली, आदि कहते हैं और क्या लगता है। वे चाहते हैं कि मैं 3 अजीब संकेतकों को एमटी 4 में जोड़ूं और जब कोई डॉट करता है तो इसे दर्ज करें। और निराला ब्लॉब v12 सूचक का एक क्रॉस। ठीक है, आप बिंदु मिलते हैं। यहां बीमार का इस्तेमाल सिर्फ कंडली-चिपक और हेइकिन-अही (भिन्न होकर डर नहीं) नामक एक भिन्नता है, यह मोमबत्ती की छड़ें का एक चिकना हुआ संस्करण है। ज्यादातर दलालों ने मूल्य आंदोलन को देखने का विकल्प चुना है यदि Heikin-Ashi आप के लिए नया है आप शायद उन्हें प्यार करते हैं तो मेरे साथ भालू बीमार अब विधि साझा करें लेकिन मूल रूप से टिप्पणी करने से पहले कृपया आइआरओ पढ़िए, हीइकीन-अही इस पद्धति का दिल है और आप बहुत ज्यादा प्रवृत्ति लाइनों और पुस्तक में हर सूचक को नजरअंदाज कर सकते हैं (इसे इस तरह प्रयोग करते समय)। सेटअप: 30 एम, 5 एम, और 1 एम हेइकिन-एशी चार्ट। और 1 एम कैंडलस्टिक चार्ट। स्टेप लाइव ट्रेड द्वारा कदम (यह एक छोटा व्यापार है। लंबे समय के लिए रिवर्स) 1.) अंतिम बंद 30M Heikin-Ashi बार की जाँच करें यह लाल हो गया है। तो एक छोटे व्यापार की तलाश में थे। (1 चित्रा में, मुझे अपने तीर को मोमबत्ती के पीछे खींच लिया जाना चाहिए था जहां मैंने आकर्षित किया था) क्षमा करें, मैंने अपने तीर को सक्रिय मोमबत्ती तक खींचा, जब मुझे बंद मोमबत्ती के लिए खींचा जाना चाहिए।) 2.) 5 एम के लिए रुको। लाल बारी करने के लिए जब यह लाल हो जाता है तो: 1 एम मोमबत्ती के नीचे 1 पीपी बेचने पर एक सीमा चलाना जब तक इसका ट्रिगर नहीं हो जाता। यदि मूल्य नीचे चला जाता है तो यह ट्रिगर हो जाता है और आपके अंदर। और अगर इसकी एक मिनी पुलबैक में आपको बेहतर कीमत मिलती है (जैसा कि यह दावा करता है कि आपको यह देखने की आवश्यकता है कि क्या 30 एम और 5 एम हेइकिन-एशी अभी भी लाल है। अन्यथा बंद ऑर्डर) 3) बनाओ पैसे। मेरा व्यापार 20 पिप लेने के साथ एक 10 पीईपी स्टॉपलॉस था, लाभ लेता है मैंने अपना 20 पिप्स बना दिया .. 4) जब 1 एम ग्रीन हो तो हमारे आपातकालीन निकास तब होता है इस व्यापार में 1 एम के हरे होने से पहले हमें 20 पिप्स का लाभ मिला। आप 2 लॉट के इस्तेमाल कर सकते हैं और यदि आप चाहें तो इस सिंगल तक दूसरा रन दें .. OUTRO: HA (उर्फ हेइकिन-अही) आपको प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने में कामयाब रहेंगे और यह देखना बहुत आसान बनाता है जिससे मुझे उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे। हेइकिन-एशी छोटे समय के फ्रेम पर सबसे अच्छा काम करता है यहां तक ​​कि 30 एम भी इसे खदेड़ रहा है, इसलिए इसे 4 घंटे तक उपयोग न करें और ऐसा और कृपया इस पद्धति में एक मिलियन संकेतक जोड़ते हैं। इसकी सरल प्रवृत्ति व्यापारिक सामग्री यदि आप 3 ठूंठ संकेतक जोड़ते हैं, तो केवल अपने आप को चोट पहुंचाई जाती है आशा है कि आप इस विधि को पसंद करेंगे बेहतर entires और बाहर निकलता को फिर से परिभाषित करने में मदद करें और आंखों के व्यापारिक तरीकों पर हम बहुत आसान हो सकते हैं। PS: ओह, हाँ और आप 30 एम दिशा के खिलाफ खोपड़ी कर सकते हैं जब 5 एम ग्रीन हो जाता है लेकिन अधिक उन्नत सामान बस उस स्थिति में छोटे मुनाफे का लक्ष्य रखना PSS: यह जानने में मदद करता है कि हेइकिन-आसी मोमबत्तियों को कैसे दिखाना है (सिर्फ एक कमजोर को मजबूत से जानना) ताकि मैंने एक पीडीएफ जोड़ा जो मैंने पाया अगर 30 एम में कमजोर मोमबत्ती है तो 5 एम सिग्नल पर कुछ छोटे पीपों को खोलेगा और ऐसा जैसे मैंने कहा था कि यह पहला मसौदा है, जो हम बाद में चीजों को परिष्कृत कर सकते हैं। यदि आप रुचि रखते हैं तो यह थोड़ा और अधिक उन्नत है forexfactoryshowpost amppostcount102 और 108 102 पर एक अनुवर्ती है .. स्वीकृत छवियाँ (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) आप बंद 30 एम की तलाश करेंगे, एक सक्रिय मोमबत्ती से पहले (तस्वीर 1 में, मुझे अपने तीर को मोमबत्ती के पीछे खींच लिया जाना चाहिए था, जहां से मैंने आकर्षित किया था। माफ करना) आपको देखने की जरूरत है, आखिरी बार बंद 30 एम मोमबत्ती है। और बंद या लगभग बंद 5 एम मोमबत्ती नीचे करने के लिए .. अंत में आपके सभी कर रही मध्यवर्ती प्रवृत्ति (30 एम) है। और एक दूसरे के साथ सहमत होने के लिए लघु रुझान (5 एम) की प्रतीक्षा कर रहे हैं और आप व्यापार लेते हैं। पुनश्च: आप देखते हैं इस पद्धति को चीजों को तकनीकी तक पहुंचने से रोकता है वास्तव में क्या हो रहा है यद्यपि अगर है आपके हेइकन एशी मोमबत्तियों की सेटिंग क्या कहें यह भी होता है: 30 मीटर बंद मोमबत्ती हरा, 5 मी बंद मोमबत्ती हरा, 5 मी खुले मोमबत्ती लाल, 1 मी बंद मोमबत्ती लाल, 1 मीटर खोलें मोमबत्ती हरा - तो हम खरीद (लंबी) में प्रवेश कर सकते हैं यह मुख्य रूप से यह मामला है कि यदि दोनों 30 मीटर और 5 मीटर मोमबत्ती एक ही रंग हैं तो चाहे 1m मोमबत्ती का रंग क्या है, आप 5 मीटर रंग की दिशा में प्रवेश करते हैं, फिर भी आप इसे कितनी देर तक व्यापार कर रहे हैं और आपके पास एक के लिए परिणाम हैं 20 पिप्स, ट्रेडों को सही समय के दौरान लिया जाना चाहिए। अन्यथा शायद ही कोई भी आंदोलन होगा। साल की तरह सरल कोई संकेतक विधि scalping इसे परीक्षण करने के लिए तत्पर हैं। क्या आप यह सुझाव दे सकते हैं कि इस हिइकिन का उपयोग करने के लिए जोड़े कितने अच्छे हैं मेरी एमटी 4 प्रीसेट इंडिकेटर लाल और सफेद है, इसका मतलब यह है कि लाल मंदी है सफेद सफ़ेद है तेजी क्या दिन का समय इस पद्धति का उपयोग करने का सुझाव देते हैं और आपके मार्गदर्शन के लिए तत्पर हैं। बीटीडब्लू, क्या यू सलाह है कि यदि मुख्य प्रवृत्ति या तो तेजी या मंदी की है तो हम सुरक्षित रूप से हीिकिन आसि मोमबत्ती टीके की दिशा का पालन कर सकते हैं। एमटी 4 पर अगर आप लाल मोमबत्तियों का एक गुच्छा नीचे जा रहे हैं तो ये मंदी वालों के हैं। और अगर आप सफेद सड़कों का एक गुच्छा ऊपर की तरफ देख रहे हैं। वे बुलंद हैं और दूसरी तरफ आसपास (एमटी 4 नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर मैंने ऐसा किया है तो मैं इसे कैसे समझूं।) आप किसी भी जोड़ी पर हीिकिन एशी का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन चूंकि यह वास्तव में एक दिन-सीमा और स्केलिंग पद्धति है जो आपको कम फैलता है। जैसे EURUSD और जीबीपीयूएसडी आप बस शुरू करने के लिए EURUSD की कोशिश करनी चाहिए। आप वास्तव में इस तरह से गलत नहीं जा सकते व्यापार करने के लिए घंटे लंदन और न्यूयार्क के साथ शुरू करें मैं ज्यादातर 6 बजे से 3 बजे ईएसटी व्यवसाय करता हूं और आपको सही संकेतों का इंतजार करना चाहिए, जो आप कहते हैं कि मुख्य प्रवृत्ति। लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि हम मध्यवर्ती रुझानों का कारोबार कर रहे हैं और इस तरह से इसका मतलब क्या है। तो मैं यह सोचने जा रहा हूं कि आपका मतलब दीर्घकालिक प्रवृत्ति है, अगर मामला हां, तो आप दीर्घकालिक प्रवृत्ति के खिलाफ जा सकते हैं। उदाहरण के लिए, अभी EURUSD संपूर्ण डाउन ट्रेंड है। लेकिन पिछले मंगलवार 16 वें मध्यवर्ती प्रवृत्ति का व्यापार करने का एक बड़ा उदाहरण था। दिन लंबे समय से प्रवृत्ति के खिलाफ रैली में बढ़ रहा था। यह रणनीति मध्यवर्ती और अल्पावधि प्रवृत्ति पर केंद्रित है, इसका मैं कैसे व्यापार करता हूं। आप उनके लिए लंबी अवधि की प्रवृत्ति के साथ संरेखित करने के लिए गलत इंतजार नहीं कर सकते हैं, हालांकि हेइकिन आसही हा। कोई परिवर्तन नहीं है I oandas करने के लिए कर सकते हैं लेकिन जो कुछ भी आपके प्लेटफ़ॉर्म के लिए डिफ़ॉल्ट है, वही मुझे शर्त होना चाहिए क्योंकि वे सभी एक मानक फार्मूले के आस-पास हैं। जब आप स्थिति दर्ज करते हैं बस 30 एम एचए और 5 एम एचए के लिए बंद मोमबत्ती को देखो अगर वे दोनों हरे हैं, तो आप लंबे समय तक जाने के लिए तैयार हैं। ठीक है तो सक्रिय 5 एम हा मोमबत्ती लाल है। तो क्या। आपको अंतिम खरीद 1 एम मोमबत्ती के ऊपर सही खरीददारी ऑर्डर देना चाहिए। तो 2 में से 1 चीजें होंगी 1) जब आप पिछले 1 एम मोमबत्तियों पर अपने आदेश चलते हैं तो अगले सक्रिय मोमबत्ती हिट हो जाती है और आपके अब यह लंबा और सबसे अधिक संभावना है कि 5 एम सक्रिय हा हरा जा रहा है 2) जबकि आपके पैदल चलने वाले ऑर्डर को 5 एम हा बंद हो जाएगा और अब आप एक नया 5M हा मो मोमबत्ती लाल है तो आप अपने क्रय आदेश को रद्द कर देंगे और हरे रंग की 5M हाए की प्रतीक्षा करेंगे I वर्षों के लिए प्रवृत्ति लाइन पद्धतियां व्यापार कर रहा था। यहां केवल एक ही चीज यह है कि मैं हा प्रयोग करता हूं ताकि मैं चीजों को बेहतर देख सकूं। मैंने हाल ही में यह करना शुरू कर दिया और अपने दिमाग में तेजी लाने के लिए बहुत तेज़ शुरू किया और मुझे लगता है कि भावनात्मक रूप से सही दिशा सभी हरे रंग की और आगे और पीछे नहीं दिख रही है। मुझे यह पसंद है और मुझे लगता है कि अन्य भी होगा आंखों पर आसान। मुझे इसके सुपर सरल करने के लिए इसकी बहु-स्तरीय फ़्रेमों को समझाते हुए और करीब और सक्रिय मोमबत्तियां थोड़े भ्रमित हैं अंत में इसकी सरल सामग्री के विवरण के लिए मत रहें, यह था कि करीब 30 एम पर आपके प्रश्न फोकस का अच्छा विवरण और प्रविष्टियों के लिए 5 एमएम बंद करें (कभी-कभी मैं 5 एम एचए लेता हूँ, बस बंद करने के बारे में), लेकिन आप घूम सकते हैं अधिक बार इसे बनाने से शुरू होता है अगर 30 एम और 5 एम के लिए हरे हैं और 1M हा लाल है तो याद रखें कि हम खरीद आदेश चल रहे हैं, इसलिए इसका ठीक। खरीद आदेश को ट्रिगर किया जाता है कि 5 एम और 1 एम के लिए हरे रंग की हरे रंग की स्थिति या कुछ सेकंड में दिखती है यही कारण है कि 1 एम मोमबत्ती की छड़ें पर खरीद ऑर्डर चलना महत्वपूर्ण है, वाह प्रविष्टियों के लिए महत्वपूर्ण है मुझे लगता है कि आंखों पर अपनी सरलता नहीं है, बस शब्दों में नहीं हैहहा मुझे बताएं कि आपको MT4 पर मदद की ज़रूरत है। अगर आप लाल मोमबत्तियों का एक गुच्छा नीचे जा रहे हैं तो ये मंदी वालों के हैं। और अगर आप सफेद सड़कों का एक गुच्छा ऊपर की तरफ देख रहे हैं। वे बुलंद हैं और दूसरी तरफ आसपास (एमटी 4 नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि अगर मैंने ऐसा किया है तो मैं इसे कैसे समझूं।) आप किसी भी जोड़ी पर हीिकिन एशी का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन चूंकि यह वास्तव में एक दिन-सीमा और स्केलिंग पद्धति है जो आपको कम फैलता है। जैसे EURUSD और जीबीपीयूएसडी आप बस शुरू करने के लिए EURUSD की कोशिश करनी चाहिए। आप वास्तव में इस तरह से गलत नहीं जा सकते व्यापार करने के लिए घंटे लंदन और न्यूयार्क के साथ शुरू करें मैं ज्यादातर व्यापार करता हूँ फिर भी वास्तव में व्यापार में प्रवेश करने के लिए WHEN के रूप में कुछ भ्रम। क्या हम दिशा बदलने के लिए 30 मीटर लाल या सफेद मोमबत्तियों की एक पंक्ति का इंतजार करते हैं और फिर व्यापार में प्रवेश करने के लिए देखें। जैसे कहते हैं कि हमारे पास 4 x 30 मीटर सफेद मोमबत्तियाँ हैं और फिर मोमबत्ती लाल है यह एक व्यापार सही के लिए संकेत है तो हम 5 एम और 1 एम मोमबत्तियों को देख सकते हैं कि क्या वे लाल रंग से मेल खाते हैं यदि 5 एम लाल से मेल खाता है लेकिन 1 एम सफेद है, तो हम अभी भी व्यापार कर सकते हैं या नहीं। या 1 एम बंद मोमबत्ती को लाल होना है, साथ ही हम किसी भी अन्य समय में प्रवेश नहीं कर सकते। जैसे हम कहते हैं कि हमारे पास 5 लाल 30 मी मोमबत्तियां हैं, और एक 5 एम लाल मोमबत्ती है, और 1 एम भी लाल है हम अभी भी यहां थोड़ी देर दर्ज कर सकते हैं। लेकिन यहां समस्या यह है कि बहुत सारे लाल 30 मीटर मोमबत्ती हैं, इसलिए बाजार कम हो सकता है इसलिए बाजार में थोड़ी देर दर्ज करने में देर हो सकती है, क्योंकि बाजार लंबे समय तक उलट सकता है। तो हम यह कैसे तय करते हैं कि अगर बहुत देर हो चुकी है या नहीं, फिर भी वास्तव में व्यापार में प्रवेश करने के लिए WHEN के रूप में कुछ भ्रम है। क्या हम दिशा बदलने के लिए 30 एम लाल या सफेद मोमबत्तियों की एक पंक्ति का इंतजार करते हैं और फिर व्यापार में प्रवेश करने के लिए देखें। जैसे कहते हैं कि हमारे पास 4 x 30 मीटर सफेद मोमबत्तियाँ हैं और फिर मोमबत्ती लाल है यह एक व्यापार सही के लिए संकेत है तो हम 5 एम और 1 एम मोमबत्तियों को देख सकते हैं कि क्या वे लाल रंग से मेल खाते हैं यदि 5 एम लाल से मेल खाता है लेकिन 1 एम सफेद है, तो हम अभी भी व्यापार कर सकते हैं या नहीं। या 1 एम बंद मोमबत्ती को लाल होना है, साथ ही हम किसी भी अन्य समय में प्रवेश नहीं कर सकते। जैसे हम कहते हैं कि हमारे पास 5 लाल 30 मीटर मोमबत्तियां हैं, और एक 5 मीटर ठीक है, जैसे मैंने कहा कि प्रवेश के लिए 30M और 5M के लिए बस पर ध्यान केंद्रित किया। हा 1 एम आपातकालीन निकास के लिए है यदि 30 एम एच के पास 10 लाल मोमबत्तियाँ हैं और आखिरी बार हरे रंग को बंद किया जाता है, तो आप मध्यवर्ती प्रवृत्ति को बदल रहे हैं। आप बता सकते हैं कि जब 30 एम एचए में क्या होता है, तो आप जो भी हो सकते हैं, जैसे कि कोटडोजिवाट नियमित मोमबत्ती पैटर्न एचए पर काम न करते हैं, लेकिन यह है कि एक थका हुआ रुझान एचए पर कैसा दिखेगा। (खुले और बंद के बीच छोटे क्षेत्र के साथ एक बहुत छोटी मोमबत्ती) अगर हा पर हा होता है तो मैं आमतौर पर 5M हा के आधार पर वास्तव में छोटे पीप के लिए खोपड़ी करता हूँ लेकिन एक अलग कहानी है आप भी, यदि आप इसे पहले से आया था की तुलना में एचए पर एक छोटा सा शरीर देखते हैं, तो भी कर सकते हैं। बस एक नए 30 एम एचए के लिए एक आधे घंटे की प्रतीक्षा करें ताकि एक शानदार संकेत हो। यह जटिल होना जरूरी नहीं है अगर 30 एम मोमबत्ती ने आपको एक झूठा संकेत दिया है, तो आप अभी भी 5 एम (उर्फ लघु रुझान) के साथ व्यापार कर रहे हैं और आपको अभी भी आपातकालीन निकास के लिए 1 एच 1 एम है। आपका कुछ ट्रेडों को खोना होगा आप इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकते लेकिन यह रणनीति मध्यवर्ती और अल्पावधि प्रवृत्ति के साथ व्यापार की तरह है और अधिक संभावनाओं के लिए गठबंधन है .. और 20 पिप्स पाने के लिए आप चाहते हैं कि आप लंदन न्यूयार्क बार या एक सक्रिय बाजार। आप अपना खुद का लाभ और स्टॉपलॉस सेट कर सकते हैं मैं किसी भी व्यापार पर मुझे जो कुछ भी संभव लगता है, उसे बदलता हूं। 1020 एक अच्छी शुरुआत है ... जैसे मैंने कहा था कि मुझे कुछ दूसरी ड्राफ्ट करने और अधिक जानकारी और सामान शामिल करने की आवश्यकता होगी .. मैं आमतौर पर मैकेनिकल सिस्टम के लिए नहीं हूं क्योंकि मैं बाज़ार के लिए अनुकूल हूं और इसकी सारी जानकारी एक में लिखना पल। लेकिन जो मैंने पोस्ट 1 में पोस्ट किया है वह विधि के मूल है, ठीक है जैसे मैंने कहा कि प्रवेश के लिए 30M और 5M के लिए बस पर ध्यान केंद्रित किया। हा 1 एम आपातकालीन निकास के लिए है यदि 30 एम एच के पास 10 लाल मोमबत्तियाँ हैं और आखिरी बार हरे रंग को बंद किया जाता है, तो आप मध्यवर्ती प्रवृत्ति को बदल रहे हैं। आप बता सकते हैं कि जब 30 एम एचए में क्या होता है, तो आप जो भी हो सकते हैं, जैसे कि कोटडोजिवाट नियमित मोमबत्ती पैटर्न एचए पर काम न करते हैं, लेकिन यह है कि एक थका हुआ रुझान एचए पर कैसा दिखेगा। (खुले और बंद के बीच छोटे क्षेत्र के साथ एक बहुत छोटी मोमबत्ती) अगर हा पर हा होता है तो मैं आमतौर पर वास्तव में के लिए खोपड़ी। स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद। कुछ मोमबत्तियाँ लगभग 3 पिप्स या लंबाई में 5 पिप्स हैं क्या हम अभी भी इन मोमबत्तियों को मान्य मानते हैं? हमारे सिग्नल के लिए एक मान्य मोमबत्ती के रूप में गणना करने से पहले हम कितने पिप्स को मोमबत्ती बनाते हैं, अगर हम 30 मीटर चार्ट या 5 एम 1 मीटर चार्ट पर विपरीत रंग मोमबत्ती दिखाते हैं अगर यह 5 एम 1 एम चार्ट है तो हमें व्यापार को बहुत तेजी से बंद करना होगा क्योंकि अल्पावधि के विभिन्न रंग मोमबत्तियां बहुत दिखाई देती हैं, भले ही यह प्रवृत्ति एक दिशा में हो। तो यह शीघ्र ही निकलने का एक प्रश्न होगा कि मोमबत्ती के परिवर्तन होने से पहले एक छोटी पीठ की कीमत में शायद ही कभी 20 पिप्स तक पहुंच जाती है। क्या आपके पास पिछले परिणाम हैं जो स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद पोस्ट कर सकते हैं कुछ मोमबत्तियाँ लगभग 3 पिप्स या लंबाई में 5 पिप्स हैं क्या हम अभी भी इन मोमबत्तियों को मान्य मानते हैं? हमारे सिग्नल के लिए एक मान्य मोमबत्ती के रूप में गणना करने से पहले हम कितने पिप्स को मोमबत्ती बनाते हैं, अगर हम 30 मीटर चार्ट या 5 एम 1 मीटर चार्ट पर विपरीत रंग मोमबत्ती दिखाते हैं अगर यह 5 एम 1 एम चार्ट है तो हमें व्यापार को बहुत तेजी से बंद करना होगा क्योंकि अल्पावधि के विभिन्न रंग मोमबत्तियां बहुत दिखाई देती हैं, भले ही यह प्रवृत्ति एक दिशा में हो। तो यह जल्दी से बाहर निकलने का एक प्रश्न होगा, मैं नहीं जानता कि आप जो चाहते हैं वह पिछले परिणाम के रूप में है। मेरे सभी पिछले ट्रेडों के स्क्रीन शॉट्स नहीं हैं I लेकिन मैं कुछ फ़ॉरवर्ड ट्रेड करता हूं और आपको दिखाने के लिए तस्वीरें लेता हूं .. मैं ईमानदारी से दुर्लभ रूप से 20 पिप्स एक व्यापार करता हूं। जैसे मैंने कहा कि मैं अपने लक्ष्यों को हर व्यापार में बदलता हूं। उस उदाहरण में मैंने 20 पिप्स आते देखा तो मैं 20 के लिए गया। आपके सवालों के एक टन के लिए मुझे एक पुस्तक लिल लिखने की आवश्यकता होगी। मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात यह है कि हम कुछ ट्रेड करते हैं और स्क्रीन पोस्ट करते हैं। मैं उन सभी चीजों को समझाऊंगा जो मेरे दिमाग से निकलती थीं जैसे मैंने ट्रेडों को ले लिया था। मैं जो कुछ भी होता है, जब मैं चित्र लेने का फैसला करता हूं, तब पोस्ट करूँगा खासकर ट्रेडों को खोना महत्वपूर्ण बात एक छोटी सी हानि ले रही है .. कितने पिप्स प्रति मोमबत्ती? आदर्श रूप से एक 5 एम मोमबत्ती में कम से कम 15-20 पीप की तरह आईडी मैं आमतौर पर 30 एम में एक मजबूत मोमबत्ती की तलाश करता हूँ जब तक 30 एम एक डोजी की तरह नहीं दिख रहा है, मैं आज कुछ एशियाई कारोबार करूँगा और एक और जीने के माध्यम से चलूंगा। बीमार समझाने की पूरी कोशिश करें कि मैं व्यक्तिगत रूप से बाहर निकलने पर गौर करता हूं जब 1 एमए के लिए हरा हो जाता है। क्योंकि मैं मूल रूप से स्केलिंग रहा हूँ अगर इसकी वास्तव में लंबे समय तक चलने वाली थी तो मैं अपने स्टॉपलॉस को एक ऐसे क्षेत्र में स्थानांतरित कर सकता हूं जो मुझे लाभ देगा, लेकिन कीमत को वापस खींचने और जारी रखने के लिए कमरे भी लगाएगा .. मुझे अपने मुख्य तरीकों को लेने के लिए स्वतंत्र महसूस करना और उन्हें अपनी खुद की यद्यपि बनाना दूर को संशोधित करें मैं न तो जानता हूं कि आप जो भी चाहते हैं, पिछले परिणाम के रूप में मेरे सभी पिछले ट्रेडों के स्क्रीन शॉट्स नहीं हैं I लेकिन मैं कुछ फ़ॉरवर्ड ट्रेड करता हूं और आपको दिखाने के लिए तस्वीरें लेता हूं .. यदि आप बड़े (अगर आप सफल हो) चाहते हैं तो केवल मायफ़क्सबुक का उपयोग करें। यह किसी भी चार्ट पर एक ईए डालता है और अपने ट्रेडों को ट्रैक करता है - आप सभी आंकड़े आप चाहते हैं। यह आपको अपने परिणामों के एक पीडीएफ पोस्ट करने देता है ---- आप कुछ भी संपादित कर सकते हैं जिसे आप दूसरों को देखना नहीं चाहते हैं। इसके साथ किसी भी सुरक्षा समस्याओं के बारे में कभी नहीं सुना। सेट अप करना बहुत आसान। Google Myfxbook धन्यवाद आईएएमएफएक्स, क्या यह पता है कि ओपरदा प्लेटफॉर्म के साथ काम करेगा, आप जानते हैं कि अल्पारी आप सेकंड के भीतर एक डेमो खाता खोल सकते हैं और चार्ट का उपयोग करना शुरू कर सकते हैं। यह भी मुझे एहसास हुआ, मोमबत्ती के समय पर कुछ भ्रम। 30 मी मोमबत्ती पर कहते हैं कि हम 9.30 मोमबत्ती के करीब दिखते हैं जो लाल है तो 5 एम मोमबत्ती पर हम 9.30 या 9.35 पर एक को देखते हैं। इसी तरह, हम 1 एम मोमबत्ती को देखते हैं, यह 9.31 या 9.36 में एक है, आप कहते हैं कि प्रत्येक 5 मीटर मोमबत्ती को कम से कम 15-20 पिप्स होना चाहिए। लेकिन ऐसा शायद ही कभी होता है। क्या हम मोमबत्ती के आकार के रूप में wicks की गणना करते हैं, मैंने सिर्फ यूएसडीजपी पर एक व्यापार किया है। 30 मीटर पर 3 लाल मोमबत्तियाँ थीं। तो एक सफेद मोमबत्ती बंद कर दिया। मैं 5m और 1m को देखा, दोनों सफेद थे तो मैंने खरीदी (लंबी) में प्रवेश किया अगले 30 मीटर मोमबत्ती सफेद खोला लेकिन बहुत ज्यादा नहीं चलते अगले मोमबत्ती के बाद लाल खोला, नीचे चले गए और मेरा स्टॉप मारा तो यही बात है जो मैं पहले बना रहा था। आप यह सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं कि कब दर्ज करें व्यापार में प्रवेश करने से पहले, मैं एक पंक्ति में कम से कम 9-10 लाल मोमबत्तियों के लिए इंतजार कर रहा था। एम 1 चार्ट पर इस्तेमाल करने के लिए संकेतक संकेतक मैंने एक धागा में स्केलिंग के लिए सब कुछ पोस्ट करने की कोशिश की। मैं कुछ भी नहीं सुझा सकता लेकिन पैरामॉन सिस्टम बहुत प्रसिद्ध है इसके अलावा KiS (चैनल-और-औसत) प्रणाली भी अच्छी है हमारे पास पहले से ही उन प्रणालियों के लिए कई संकेतक हैं और कई लोग पैरामॉन्स और कीज़ सिस्टम का उपयोग कर व्यापार कर रहे हैं। कीस कनल मैं स्रीडी है यह रूसी भाषा है और हम इसे चैनल और औसत के रूप में अनुवाद कर सकते हैं। अगर कोई किसी अन्य सिस्टम को जानता है तो कृपया यहां पोस्ट करें। मैं इस सप्ताह इन सभी प्रणालियों का वर्णन करने का प्रयास करूंगा। यह कीज़ प्रणाली का वर्णन करना मुश्किल नहीं है: हमारे पास पहले से ही दो संकेतक हैं और मैं मैनुअल को अंग्रेजी में अनुवाद कर दूंगा। लेकिन पैरामोन सिस्टम के बारे में समझाना मुश्किल है लेकिन मैं अगले सप्ताह के अंत तक कोशिश करूँगा या कल हो सकता है newdigital: मैं यहाँ एक धागा में scalping के लिए सब कुछ पोस्ट करने की कोशिश की। मैं कुछ भी नहीं सुझा सकता लेकिन पैरामॉन सिस्टम बहुत प्रसिद्ध है इसके अलावा KiS (चैनल-और-औसत) प्रणाली भी अच्छी है हमारे पास पहले से ही उन प्रणालियों के लिए कई संकेतक हैं और कई लोग पैरामॉन्स और कीज़ सिस्टम का उपयोग कर व्यापार कर रहे हैं। कीस कनल मैं स्रीडी है यह रूसी भाषा है और हम इसे चैनल और औसत के रूप में अनुवाद कर सकते हैं। अगर कोई किसी अन्य सिस्टम को जानता है तो कृपया यहां पोस्ट करें। मैं इस सप्ताह इन सभी प्रणालियों का वर्णन करने का प्रयास करूंगा। यह कीज़ प्रणाली का वर्णन करना मुश्किल नहीं है: हमारे पास पहले से ही दो संकेतक हैं और मैं मैनुअल को अंग्रेजी में अनुवाद कर दूंगा। लेकिन पैरामोन सिस्टम के बारे में समझाना मुश्किल है लेकिन मैं अगले सप्ताह के अंत तक कोशिश करूँगा या कल हो सकता है क्या आप समझा सकते हैं कि कैसे सरमैन काम करता है क्या आप समझा सकते हैं कि कैसे सरमैन काम करता है मैंने इसे यहाँ शीघ्र ही समझाया जैसा कि मुझे पता है कि पैरामन ने किसी भी संकेतक का उपयोग नहीं किया था उन्होंने एम 30 टाइमफ्रेम, कीमत का समूह आंदोलन और एम 5 टाइमफ्रेम पर रोक लगाई। कुछ लोगों ने पैरामॉन के रूप में व्यापार करने के लिए कुछ संकेतक बनाये (क्योंकि कुछ लोग संकेतों के बिना अपने ट्रेड को दोहरा सकते थे)। इसलिए मैंने शीघ्र ही इस बारे में विस्तार से दिए गए लिंक पर समझाया। एम 1 चार्ट का एक अनोखा और रोचक पैटर्न है और अगर यह पूरी तरह से समझा जा सकता है, तो कोई भी इसे सफलतापूर्वक सफल कर सकता है। मेरे लिए मैं वाइजेज पॉइंटर का उपयोग करता हूं यह बहुत कुशल नहीं है लेकिन मेरे लिए कुछ देर काम करता है मैं अभी भी एक बहुत अच्छा फिल्टर की तलाश में इसके साथ गठबंधन करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। 1 एम चार्ट ट्रेडिंग ओन्याचुचिम: एम 1 चार्ट का एक अनोखा और दिलचस्प पैटर्न है और यदि यह पूरी तरह से समझा जा सकता है, तो कोई भी इसे सफलतापूर्वक सफल कर सकता है। मेरे लिए मैं वाइजेज पॉइंटर का उपयोग करता हूं यह बहुत कुशल नहीं है लेकिन मेरे लिए कुछ देर काम करता है मैं अभी भी एक बहुत अच्छा फिल्टर की तलाश में इसके साथ गठबंधन करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। वैसे शेकफ़्क्स ने 1 मिनट की चार्ट में महारत हासिल की है - उसने अपने ट्रेडों को एक अलग धागा पर साबित कर दिया है और ट्रेडिंग के 8 दिनों में 30 9 8 पिप्स बनाए हैं। विलोगाल: वैसे शेकफ़्क्स ने 1 मिनट की चार्ट में महारत हासिल कर ली है - उसने अपने ट्रेडों को एक अलग धागा पर साबित कर दिया है और व्यापार के 8 दिनों में 30 9 8 पिप्स बनाए हैं। यहाँ एक लिंक है: शेक्सफ़क्स जर्नल। पीठ बाहर स्क्रैपिंग इसे बाहर। क्या उसकी विधि जानने के लिए क्या होता है ऐसा लगता है कि धागे में पोस्ट नहीं किया गया है एफटीएसई 10 पीईपी के लिए 10 पीपी एक दिन का आसान स्केलिंग सिस्टम एफटीएसई के लिए एक दिन का आसान स्केलिंग सिस्टम Ive पिछले तीन महीनों से यह व्यापार कर रहा है। चार्ट। एफएक्ससीएम एमटी 4 और आईजीमार्केट उन्नत चार्ट जब बाजार एक छोटी सी सीमा व्यापार में उछल रहा है तो एमटी 4 पर एक पाइप स्क्रैप्स के लिए अंतर होता है। एक 10pip एसएल एक विनाशकारी नुकसान नियंत्रण के रूप में पर्याप्त होगा यह शायद ही हिट हो जाएगा इससे पहले कि आप 10: 1 के आरवीआर के साथ मुझे बौछार करना शुरू करें मुझे यह पहले से पता है। लेकिन जब तक आप इसे व्यापार करते समय व्यापार करते हैं और आप किसी भी यूके से जुड़े समाचारों की जांच नहीं कर रहे हैं, तो आप आसानी से 10pips को चुन सकते हैं यदि आप fxcms mt4 पर अंतर देख रहे हैं तो आपको इसकी पुष्टि करने की आवश्यकता है igmarkets उन्नत चार्ट पर। उस चार्ट पर भी न्यूनतम 0.5 अंक होना चाहिए। एफएक्ससीएम के साथ डेमो खोलें, सिंगल क्लिक और 1 (एक) की सीमा के लिए डीलिंग विंडो ट्रेडिंग सेटिंग सेट करें। जब कीमत एक अंतर व्यापार से दूर दो pips जाता है अंतराल के लिए कभी भी व्यापार बंद नहीं किया जा सकता। केवल अंतर के किनारे तक अक्सर कीमत केवल किनारे पर आती है तो बाउंस बंद हो जाती है यह आपको पैसे देगा। मेरे द्वारा इसे हर दिन उपयोग किया जाता है। 10 बजे से ब्रिटेन का समय लालची मत करो एक दिन में 10 पिप्स एक हफ्ते में 50 और एक माह 200 है। एक दसरे में व्यापार एक बात आपको 2kmonth देता है चेरी पर छोटे काटने foxy1234: 10 पीईटी एफटीएसई के लिए एक दिन आसान स्केलिंग सिस्टम Ive पिछले तीन महीनों से यह व्यापार कर रहा है। चार्ट। एफएक्ससीएम एमटी 4 और आईजीमार्केट उन्नत चार्ट जब बाजार एक छोटी सी सीमा व्यापार में उछल रहा है तो एमटी 4 पर एक पाइप स्क्रैप्स के लिए अंतर होता है। एक 10pip एसएल एक विनाशकारी नुकसान नियंत्रण के रूप में पर्याप्त होगा यह शायद ही हिट हो जाएगा इससे पहले कि आप 10: 1 के आरवीआर के साथ मुझे बौछार करना शुरू करें मुझे यह पहले से पता है। लेकिन जब तक आप इसे व्यापार करते समय व्यापार करते हैं और आप किसी भी यूके से जुड़े समाचारों की जांच नहीं कर रहे हैं, तो आप आसानी से 10pips को चुन सकते हैं यदि आप fxcms mt4 पर अंतर देख रहे हैं तो आपको इसकी पुष्टि करने की आवश्यकता है igmarkets उन्नत चार्ट पर। उस चार्ट पर भी न्यूनतम 0.5 अंक होना चाहिए। एफएक्ससीएम के साथ डेमो खोलें, सिंगल क्लिक और 1 (एक) की सीमा के लिए डीलिंग विंडो ट्रेडिंग सेटिंग सेट करें। जब कीमत एक अंतर व्यापार से दूर दो pips जाता है अंतराल के लिए कभी भी व्यापार बंद नहीं किया जा सकता। केवल अंतर के किनारे तक अक्सर कीमत केवल किनारे पर आती है तो बाउंस बंद हो जाती है यह आपको पैसे देगा। मेरे द्वारा इसे हर दिन उपयोग किया जाता है। 10 बजे से ब्रिटेन का समय लालची मत करो एक दिन में 10 पिप्स एक हफ्ते में 50 और एक माह 200 है। एक दसरे में व्यापार एक बात आपको 2kmonth देता है चेरी पर छोटे काटने क्या आप foxy1234: 10 pip का उदाहरण दिखा सकते हैं, जो कि पिछले तीन महीनों से एफटीएसई के लिए आसान स्केलिंग सिस्टम है Ive। चार्ट। एफएक्ससीएम एमटी 4 और आईजीमार्केट उन्नत चार्ट जब बाजार एक छोटी सी सीमा व्यापार में उछल रहा है तो एमटी 4 पर एक पाइप स्क्रैप्स के लिए अंतर होता है। एक 10pip एसएल एक विनाशकारी नुकसान नियंत्रण के रूप में पर्याप्त होगा यह शायद ही हिट हो जाएगा इससे पहले कि आप 10: 1 के आरवीआर के साथ मुझे बौछार करना शुरू करें मुझे यह पहले से पता है। लेकिन जब तक आप इसे व्यापार करते समय व्यापार करते हैं और आप किसी भी यूके से जुड़े समाचारों की जांच नहीं कर रहे हैं, तो आप आसानी से 10pips को चुन सकते हैं यदि आप fxcms mt4 पर अंतर देख रहे हैं तो आपको इसकी पुष्टि करने की आवश्यकता है igmarkets उन्नत चार्ट पर। उस चार्ट पर भी न्यूनतम 0.5 अंक होना चाहिए। एफएक्ससीएम के साथ डेमो खोलें, सिंगल क्लिक और 1 (एक) की सीमा के लिए डीलिंग विंडो ट्रेडिंग सेटिंग सेट करें। जब कीमत एक अंतर व्यापार से दूर दो pips जाता है अंतराल के लिए कभी भी व्यापार बंद नहीं किया जा सकता। केवल अंतर के किनारे तक अक्सर कीमत केवल किनारे पर आती है तो बाउंस बंद हो जाती है यह आपको पैसे देगा। मेरे द्वारा इसे हर दिन उपयोग किया जाता है। 10 बजे से ब्रिटेन का समय लालची मत करो एक दिन में 10 पिप्स एक हफ्ते में 50 और एक माह 200 है। एक दसरे में व्यापार एक बात आपको 2kmonth देता है चेरी पर छोटे काटने क्या आप इस प्रणाली के व्यापार के बारे में अधिक जानकारी पाने के लिए कहीं मुझसे बात कर सकते हैं?

No comments:

Post a Comment