Tuesday 26 December 2017

Instaforex - स्वागत - बोनस


3 नकद छूट के साथ 100 बोनस शर्तें शर्तें बोनस ब्रोकर से मूल जमा में धन की एक अतिरिक्त मात्रा है जिससे व्यापारियों को प्रेरित किया जा सकता है इस प्रमोशन में भाग लेने के लिए ग्राहक को इस प्रमोशन के तहत इंटरफ़ेस के साथ ट्रेडिंग अकाउंट की आवश्यकता है, ग्राहक को यह स्वीकार करना होगा कि उन्होंने पढ़ा है, और इंटएफएक्स के नियमों और शर्तों से बाध्य होने पर सहमति व्यक्त की है। प्रोमोशनल अवधि उस दिन से 90 दिन चलाएगी, जब क्लाइंट 1 जमा को क्लाइंट ट्रेडिंग अकाउंट में जमा किया जाता है, जब तक कि प्रोग्राम को निकाला या इंटएफएक्स द्वारा वापस नहीं लिया जाता है। 100 बोनस क्लाइंट के प्रारंभिक न्यूनतम जमा 500 USD या उससे अधिक के लिए लाइव ट्रेडिंग खाते में लागू किया जाएगा, जिसमें प्रचार लागू किया गया है। 24 कामकाजी घंटो तुरंत आहरण खाते से वापसी को लागू करने के समय से, 24 घंटे का समय निकासी की प्रक्रिया पर ले जाया जा रहा है। लॉग इन लॉग इन पंजीकरण पंजीकरण पासवर्ड वसूली पासवर्ड वसूली स्वागत बोनस से आप एक निश्चित बोनस राशि या 30 आपके जमा पर बोनस InstaForex के साथ एक वास्तविक ट्रेडिंग खाता खोलें और स्वागत बोनस प्राप्त करने के लिए अपनी जमा राशि बनाएं, जो जमा के आकार पर निर्भर करता है: 100 डैशन 299.99 जमा एमडीश 30 बोनस 300 एंडेश 799.99 जमा एमडीैश 110 बोनस 800 डिशै 4 999.99 जमा एमडीैश 200 बोनस 5,000 डैश 49, 99 9.9 9 जमा एमडीश 1,000 बोनस 50,000 जमा और अधिक एमडीश 5,000 बोनस आपके पास यह जमा करने के बाद भी InstaForex पर विशेष बोनस पृष्ठ पर बोनस के लिए आवेदन करने की ज़रूरत है 30 बोनस जमा आकार पर निर्भर नहीं करता है। आप InstaForex के साथ एक वास्तविक ट्रेडिंग खाता खोलते हैं 3,000 जमा करें और 30 बोनस के लिए आवेदन करें आप अपने खाते में अतिरिक्त 900 जमा करते हैं, जो व्यापार के लिए 3,900 निधियों में कुल होता है। बोनस राशि को वापस ले लिया जा सकता है और केवल व्यापार के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। वे अद्भुत व्यापारिक शर्तें प्रदान करते हैं मेरे पास अब instaforex के साथ चार व्यापारिक खाते हैं और उन्होंने अपने सभी बोनस का उपयोग किया है मेरे दो खाते व्यक्तिगत हैं, और दूसरे दो निवेश खाते हैं यदि आप एक निवेशक हैं, तो आपको निश्चित रूप से पैम सिस्टम का लाभ लेना चाहिए। यह एक विस्तृत व्यापारी आँकड़ों और आयोगों को दिखाता है मेरी राय में, Instaforex मेरे लिए और साथ ही एशिया में सबसे अच्छा दलाल है सबसे पहले, मेरे दिमाग में सर्वश्रेष्ठ लाभ उठाने का आकार है। मैं किसी और व्यापारी को इस बारे में नहीं सोचना चाहता, लेकिन मेरे लिए, यह वास्तव में उपयोगी साधन है। Im नौसिखिया और 1: 1000 के साथ मेरे लिए सुविधाजनक। यदि आपकी कोई बड़ी जमा राशि नहीं है, तो आपको अधिकतम 2000 समय बढ़ाने के लिए एक समझौते खोलने का मौका मिलेगा। और आप बड़े लॉट के साथ व्यापार करने में सक्षम होंगे। इसके अतिरिक्त, Instaforex को निष्पादन, कोई आवश्यकता नहीं है और तेजी से जमा और वापसी उन्होंने मुझे नॉन डिपॉजिट बोनस के रूप में 20 भी दिए। स्टाफ हमेशा मेरे प्रश्नों को तुरंत जवाब देते हैं, वे वास्तव में उपयोगी होते हैं I इसके अलावा, Instaforex अपने ग्राहकों को 10 मुद्रा जोड़े के विश्लेषण के लिए देखने की क्षमता प्रदान करेगा। यह सचमुच महान है कि मैं इसे इंतजार कर रहा था, यह सच है। इस प्रकार, Instaforex के दोष हैं आम तौर पर, मुझे Instaforex पसंद है और मैं भविष्य में उनके साथ काम करना जारी रखूंगा। मैंने 2 साल पहले विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया था लेकिन मैं एक हफ्ते पहले एक्सपेंशन में शामिल हुआ हूं। दरअसल, मुख्य उद्देश्य उनके क्रिसमस बोनस की पेशकश ले रहा था। हाल ही में मुझे प्रोमो मिला कि उन्होंने अपने जमा बोनस 30 से 40 और 55 से 65 में बढ़ा दिया। शुरू में मुझे एक्सचेंज के बारे में चिंता थी लेकिन मैंने 500 डॉलर की जमा राशि जमा की और 40 जमा बोनस के लिए आवेदन किया। हैरानी की बात है कि वे तुरन्त अपने बोनस का श्रेय देते हैं। मैं उनकी प्रतिबद्धता से बहुत प्रभावित हूं मेरे पास 30 से अधिक व्यापार खुले हैं और कभी भी कोई requotes या त्रुटि संदेश प्राप्त नहीं होता है ग्राहक सेवा विनम्र थी जब तक मुझे कुछ बेहतर नहीं मिल जाता, तब तक मैं मुकाबले का उपयोग करना जारी रखूंगा सबसे सुखद बात यह है कि जब हम सही दलाल, दलाल का चयन कर सकते हैं जो एक नौसिखए व्यापारी बनने की दिशा दे सकते हैं और दलाल अच्छा व्यापार रणनीति ढूंढने में मदद कर सकता है। दलाल जो यह सब कर सकते हैं instaforex है। Instaforex एक वीडियो ट्यूटोरियल प्रदान करके स्ट्रैटेजी ट्रेडिंग को ठीक करने में मदद कर सकता है जो instaforex से शुरुआती के लिए प्रशिक्षण पाठ्यक्रम प्रदान करता है। वीडियो के साथ हम व्यापारियों के लिए बहुत उपयोगी विश्लेषण के बारे में बहुत सारी सामग्री प्राप्त करेंगे। वीडियो ट्यूटोरियल में विदेशी मुद्रा के साथ व्यापार का विशेषाधिकार भी शामिल था और इंस्टॉन्डेक्स द्वारा प्रदान किए जाने वाले बोनस या लाभों के बारे में जानकारी प्राप्त होती है। यह मेरा पहला ब्रोकर है जब मैं व्यापार करता हूं तो मैं अपने पैसे का उपयोग नहीं करता हूं क्योंकि आईएम अब भी एक नौसिखिया है I मैं अपने खातों में व्यापार करने के लिए उनके जमा बोनस का उपयोग नहीं करता हूं। मैं अपनी जेब से मुनाफा कमाने के लिए कभी भी एक पैसा खर्च नहीं करता, लेकिन वे अपने मुनाफे को जारी करना जारी करते हैं, जो हर समय मैं वापसी के लिए अनुरोध करता हूं। मैं उस से बहुत प्रसन्न हूं मैं उनसे किसी भी बुरी सेवाओं का अनुभव नहीं करता और मैं उनके साथ व्यापार करना जारी रखता हूं जब तक मैं विदेशी मुद्रा कारोबार जारी रखता हूं इंस्टार्फ़ेक्स मेरे लिए एक अच्छा दलाल है क्योंकि मुझे मेरे बोनस से कोई बोनस नहीं मिला, जो मुझे 50 ट्रेडिंग के लिए मेरे ट्रेडिंग खाते में मिलते हैं और पहली बार जमा राशि के लिए बोनस भी मिलता है जो मुझे मिल गया 250 जो कि आप कल्पना कर सकते हैं कि मेरा मार्जिन में बढ़ोतरी और ग्राहक सेवा स्थापित करना इतना अनुकूल होगा जब मैं अपने बोनस और उनके सिस्टम को जमा करने के लिए दावा करने और वास्तव में तेजी से वापस लेने के लिए सहायता मांगना चाहता हूं इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस दलाल के साथ मेरे पैसे का निवेश करने के बाद से वे कई पुरस्कार जीतने के लिए मुझे instaforex के साथ और अधिक विश्वास है। मैं विश्वसनीय ब्रोकर के बारे में किसी भी पृष्ठभूमि के बिना पैसे का निवेश करने में कठिनाई जानता हूं। इसलिए, मुझे अपने पहले निवेश के लिए भुगतान करने के लिए वित्तीय समाधान मिलना होगा, जिसमें एमटी 5 फ़ोरम का विज्ञापन होगा। इस प्रकार, ग्राहक सेवा और InstaForex में सभी प्रतिनिधि बहुत विनम्र हैं। जब भी मुझे आवश्यकता होती है वे हमेशा मेरी मदद करते हैं इसके अलावा, यह दलाल प्रतिष्ठा के साथ विश्वसनीय अंतरराष्ट्रीय कंपनी है। इसकी वेबसाइट सेवाओं और उपयोगी जानकारी के विभिन्न पैकेज प्रदान करती है InstaForex की कोई आवश्यकता नहीं है, तत्काल निष्पादन, कोई गिरावट नहीं है, और हमेशा मेरा लाभ प्राप्त होता है Ive तीन साल के लिए InstaForex के साथ व्यापार किया गया है I इस ब्रोकर के लिए मेरी राय सस्ता और आसान है ग्राहक सेवा बहुत अच्छी, मैत्रीपूर्ण और सहायक है और यह भी खाता खोलने का समय अद्भुत था अब तक मैं InstaForex के साथ व्यापार किया है मेरा पैसा सुरक्षित है और मुझे यकीन है कि यह सबसे अच्छा दलाल है अनुभव से बोलते हुए, उनका मंच बहुत आसान है और इसका प्रसार बहुत कम है। मैंने अपने विदेशी मुद्रा के साथ बहुत सारे व्यापारिक अनुभवों को सीखा है, जहां मैं प्रो-ट्रेडर्स पर ज्यादा लाभ और विदेशी मुद्रा व्यापारिक ज्ञान प्राप्त कर सकता हूं। व्यापार के लिए उपलब्ध InstaForex में वित्तीय संपत्ति की संख्या प्रभावशाली है। यदि कोई मौका है कि कोई भी उपकरण उनकी सूची में नहीं है, तो आप इसके लिए पूछ सकते हैं और इसे जोड़ा जाएगा। मुझे कहना होगा कि मेरे 3 वर्षों का अनुभव InstaForex के साथ अच्छा रहा है। मैं उनके एमटी 4 प्लगइन सुपीरियर फॉरेक्स डेस्क का उपयोग करता हूं, जो वास्तव में मेरे ट्रेडों को और अधिक कुशल और कम समय लेने वाली प्रबंधन करने में मदद करता है। एक खाते में मैं अपने फिक्स्ड फैक्स 2 पिप्स पर EURUSD के लिए या 10000 से अधिक ऑर्डर के लिए एल 2 पर व्यापार कर सकता हूं। मैं InstaForex के साथ बहुत खुश हूं अब 7 महीनों से अधिक समय के लिए मैं InstaForex के साथ व्यापार कर रहा हूं। मैंने एक डेमो अकाउंट के साथ शुरू किया और फिर असली पैसे ट्रेडों के लिए सही चला गया। मेरे अनुभव से और अन्य ब्रोकरों की तुलना में, यह एक बहुत ही विश्वसनीय ब्रोकर है जिसने मुझे मुनाफे को वापस लेने के लिए कठिन समय नहीं दिया और वो 13K से अधिक लाभ थे। प्रतिलिपि 2009ndash2017 ForexBonus साइट 147Mart 148 स्टूडियो द्वारा बनाई गई। विदेशी मुद्रा व्यापार हानि के आंतरिक जोखिम भालू। आपको यह समझना चाहिए कि विदेशी मुद्रा व्यापार, जबकि संभावित रूप से लाभदायक, आप अपना पैसा खो सकते हैं पैसे के साथ कभी भी व्यापार न करें जो आप कर सकते हैं 146 रुपये का लाभ उठाने के साथ कारोबार करना भी जोखिम भरा है। फ़ॉरेक्सबोनस विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े आपके नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं है।

No comments:

Post a Comment