Tuesday 12 December 2017

Sifuforex व्यापारियों


क्या कोई ऐसा है जिसने इस प्रणाली की कोशिश की है, इसका नाम एसआईएफयू फॉरेक्स है और जो व्यक्ति इसे बेचता है वह मलेशिया से आता है। मुझे बहुत दिलचस्पी है और अधिक जानकारी के लिए आदमी से पूछा, उसने मुझे यह ईमेल भेजा: फ़िइ मैं कभी भी बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण नहीं करता। केवल व्यक्तिगत कोचिंग चेहरे का सामना करना पड़ता है या ऑनलाइन सेफ्यूफ़ोर्क्स कोचिंग के बारे में दिलचस्पी और कुछ जानकारी के लिए ऑनलाइन। 1) कोचिंग मॉड्यूल जैसे कि मनी मैनेजमेंट के बारे में, मुद्रा समझ, समाचार, समय क्षेत्र एम्प प्रवेश, मूल्य क्रिया पैटर्न और सीएसआई। 2) कोचिंग अवधि 3-4 घंटे (अपने विदेशी मुद्रा ज्ञान पर निर्भर) 3) दिन, तारीख और समय। आप तय कर सकते हैं 4) कोचिंग फीस यूएसडीआईएन 9 9 नेट कोटेक, पीसी सेटिंग और टूल्सोफ्टवेयर सिफ्यूफेक्स सहित टूलस्टुट SIFUFOREX में निम्न शामिल हैं: - ए) मनी प्रबंधन एक्सेल सिम्युलेटर ख) 28 जोड़े रैंकिंग इंटरमार्केट विश्लेषण लाइव डेटा सी) 28 जोड़े बेस एप कोट सिक्वेंस लाइव डेटा डी) मूल्य एक्शन amp मुद्रा ताकत सूचकांक 8 प्रमुख मुद्रा गोल्ड लाइव डेटा ई) प्रमुख मुद्रा ब्लॉक लाइव डेटा च) डेटा इतिहास 8 मेजर मुद्रा (अनुलग्नक देखें) आशा है कि इस उत्तर में मदद करें। टीक शम बहरी मेरा स्काइप Sifuforex. shamquotPERIHAL कामी- डायमोरोर्क अमिरीन साया मूला बेर्गेनक-जानक डेंगान फॉरेन सैक्सेल बर्टमू केम्बली डेगान साहब लाम सेमास बेलारार आईटीएम दाहुलू। संयुक्त राज्य अमेरिका और संयुक्त राज्य अमेरिका के संयुक्त राज्य अमेरिका के बैंकों से मिलते-जुलते शेयरों के बारे में जानकारी। फॉरेन एक्सचेंज के बारे में जानकारी दें। गबुनगंज दुआ केपारन साई दान दी मक्का वुज्दाला केएलएस फॉरेक्स डि मेनोरैक्स। केलेबिहान कामी, विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े रहते हैं, मेरे दोस्त के साथ काम करने के लिए, मेरे हाथों से मेरा पूरा प्रोफ़ाइल देखें

No comments:

Post a Comment